Thursday, April 8, 2010

आंखे बंद करलूं जो मैं अब ना जा . प्यार की ये रात है प्यार है तुम्ही से

अब ना जा..

a 
night with Moon and Stars.. 
आंखे बंद करलूं जो मैं.. देखूं बस तुम्हें..
ख्वाबों में ही कह सकता हूं, अपना तुम्हें..
रहने दे, मेरा ये वहम, येही यकीन..
ना जा अभी..
प्यार की ये रात है,  अब ना जा..
छोटी सी एक बात है.. अब ना जा..
तुम्ही से हैं मेरी नीदें, ना भी हों तो क्या..
तुम्ही से हैं मेरी बातें, ना भी हों तो क्या..
केहने दे, तारों को कहानी अनकही..
ना जा अभी..
प्यार की ये रात है,  अब ना जा..
छोटी सी एक बात है.. अब ना जा..
पल दो पल का साथ है.. अब ना जा..
जादू सी ये रात है.. अब ना जा.. अब ना जा..
आखें लें प्यार की बूदें, बिखरे से कई सवाल..
आखों मे कितने मौसम, पल मे बीते कितने साल..
बेहने दे जहां भी ले जाये ज़िन्दगी..
ना जा अभी..
प्यार की ये रात है,  अब ना जा..
छोटी सी एक बात है.. अब ना जा..
पल दो पल का साथ है.. अब ना जा..
जादू सी ये रात है.. अब ना जा..
अब ना जा.. अब ना जा..

No comments:

Post a Comment